"AI Mastering" अपडेट

AI Mastering को अपडेट कर दिया गया है। नीचे अद्यतन सामग्री है।

नष्ट करने का कार्य

मास्टरिंग को हटाने का फ़ंक्शन जोड़ा गया था। आप प्रत्येक माहिर डिटेल स्क्रीन पर "मास्टरींग लिस्ट स्क्रीन" या "एडिट बटन" से हटा सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि यह पूर्ववत नहीं हो सकता है। Be इसका उपयोग स्मार्ट संस्करण में नहीं किया जा सकता है

संपादन बटन माहिर

मास्टेरिंग डिलीट बटन

संरक्षण समारोह में माहिर

हमने मास्टरींग की सुरक्षा के लिए एक फ़ंक्शन जोड़ा और इसे स्वचालित रूप से हटाए जाने से रोका। आप प्रीमियम प्लान सीमित फ़ंक्शन के साथ एक ही समय में 100 तक की रक्षा कर सकते हैं। प्रतिधारण अवधि प्रीमियम योजना की अनुबंध अवधि है। Be इसका उपयोग स्मार्ट संस्करण में नहीं किया जा सकता है

कैसे उपयोग करें

आप "एडिट बटन" से "प्रोटेक्टिंग" को मास्टरिंग स्क्रीन या प्रत्येक मास्टरिंग डिटेल स्क्रीन पर "सुरक्षित" कर सकते हैं।

संपादन बटन माहिर

मास्टर्िंग प्रिजर्व बटन

इसे संरक्षित किया गया है या नहीं, इसके लिए मास्टर सूची स्क्रीन पर "स्थिति कॉलम" द्वारा दर्शाया गया हैआप के साथ जाँच कर सकते हैं।

यदि जाँच की जाए तो मास्टरींग

नोट्स

यह सुरक्षा फ़ंक्शन का उपयोग करके महत्वपूर्ण डेटा संग्रहीत करने का इरादा नहीं है। मैं महत्वपूर्ण डेटा डाउनलोड करने और बैकअप रखने की सलाह देता हूं।

निष्पक्ष प्राथमिकताओं के साथ वीडियो एन्कोडिंग

हमने निष्पक्ष प्राथमिकता के साथ वीडियो एन्कोडिंग करने का फैसला किया। यहां तक कि अगर अधिक स्वामी हैं, तो भी प्रभावित होना मुश्किल होगा।

मास्टरिंग प्रक्रिया स्वयं निष्पक्ष प्राथमिकताओं के साथ की गई थी, लेकिन इसकी प्राथमिकताओं को वीडियो एन्कोडिंग पर लागू नहीं किया गया था। इसलिए, जब कोई ऐसा व्यक्ति था, जिसने ध्वनि स्रोत जल्द से जल्द पूरा कर लिया था, लेकिन एक घटना यह थी कि चलती छवि को पूरा करने के लिए धीमा था। इसे हल करना एक फिक्स है।

निपटान सूची की प्रदर्शन सामग्री बदलना

"उपयोगकर्ता सेटिंग" पृष्ठ पर निपटान सूची की प्रदर्शन सामग्री को सही किया गया था।

विशेष रूप से, जब पेपाल लिंक खोलते हैं लेकिन निपटान पूरा नहीं करते हैं, तो "अवैतनिक" प्रदर्शित किया गया था, लेकिन यह समझना मुश्किल था, इसलिए इसे पहली बार में प्रदर्शित नहीं किया गया था।

फिक्स्ड बग जहां लॉगिन विफल हो गया

एक बग फिक्स्ड जो लॉगिन डेस्कटॉप संस्करण या कुछ ब्राउज़रों पर विफल रहा। किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। कृपया नीचे दिए गए लिंक से नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें।

नवीनतम डेस्कटॉप संस्करण डाउनलोड करें